Home देशशहर और राज्यउत्तर प्रदेशकानपुरऔरैया हार्टअटैक पडने से स्वास्थ्य कर्मचारी की मौत

हार्टअटैक पडने से स्वास्थ्य कर्मचारी की मौत

by Tejas Khabar
हार्टअटैक पडने से स्वास्थ्य कर्मचारी की मौत

औरैया। शहर की मोहल्ला नरायनपुर मलिन बस्ती में स्थित स्वास्थ्य केंद्र पर मंगलवार को ड्यूटी कर रहे एक स्वास्थ्य कर्मी की हालत अचानक बिगड़ गई। हालत बिगड़ने पर उसे शहर के ही 50 शैय्या अस्पताल लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मृतक स्वास्थ्य कर्मी के परिजनों को दूरभाष के माध्यम से दी गई है। जनपद कानपुर देहात चौबेपुर निवासी राजीव उर्फ लल्ला 34 वर्ष पुत्र नरेश चंद्र जोकि शहर के मोहल्ला नरायनपुर मलिन बस्ती स्थित स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात था। मंगलवार को अपराहन जब वह ड्यूटी पर था, उसी समय उसके सिर में अचानक दर्द होने लगा और हालत बिगड़ गई।

यह भी देखें : पैसेंजर ट्रेन में 7 वर्षीय बच्चे को ढूढकर जीआरपी फफूंद ने परिजनों को किया सुपुर्द ,बच्चा पाकर परिजनो ने खुशी जताई

इसके अलावा उसे तीन उल्टियां भी हुई। जानकारी होने पर स्वास्थ्य कर्मचारियों ने उसे शहर के ही 50 शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस आशय की जानकारी दूरभाष के माध्यम से मृतक स्वास्थ्य कर्मी के परिजनों को दी गई है समाचार लिखे जाने तक परिजन अस्पताल नहीं पहुंच सके थे। चिकित्सकों ने बताया कि स्वास्थ्य कर्मी की हार्ट अटैक पडने की चलते मौत होना प्रतीत हो रहा है। बताया जाता है कि उक्त स्वास्थ्य कर्मी वार्डबॉय पद पर तैनात था इसके अलावा हुआ है करीब 10 वर्ष तक अयाना स्वास्थ्य केंद्र में रहा है। इसके बाद उसका स्थानांतरण औरैया के लिए हो गया था।

You may also like

Leave a Comment