Home देशशहर और राज्यउत्तर प्रदेशकानपुरऔरैया औरैया में फॉर्च्यूनर से लूट करने वाले तीन बदमाश दबोचे तीनों का लंबा अपराधिक इतिहास

औरैया में फॉर्च्यूनर से लूट करने वाले तीन बदमाश दबोचे तीनों का लंबा अपराधिक इतिहास

by Tejas Khabar
औरैया में फॉर्च्यूनर से लूट करने वाले तीन बदमाश दबोचे तीनों का लंबा अपराधिक इतिहास
  • 1 दिन पहले ही घसारा निवासी महिला के साथ की थी लूट
  • 24 घंटे में पुलिस ने खुलासा कर बदमाशों को दबोचा

औरैया। अछल्दा पुलिस ने फॉर्च्यूनर कार से 1 दिन पहले महिला से जेवरात व नगदी की लूट करने वाले 3 बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस ने नगदी, तीन तमंचे, कारतूस, फॉर्च्यूनर कार भी बरामद की है। पकड़े गए तीनों बदमाशों का लंबा आपराधिक इतिहास है। दो बदमाश फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

यह भी देखें : ई-मनीऑर्डर कर घर बैठे काशी विश्वनाथ का प्रसाद मंगा सकेंगे श्रद्धालु

बता दें कि छल्ला क्षेत्र के बता दें कि अछल्दा क्षेत्र के घसारा गांव निवासी विष्णु शुक्ला रिपोर्ट दर्ज कराई थी 16 फरवरी को सुबह भी अपने परिवार के साथ बाजार जा रहे थे तभी रास्ते में सफेद फॉर्च्यूनर ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक कर रोक लिया तथा तमंचा दिखाकर उनकी मां के जेवरात व ₹30000 नगद लूट लिए। चार अज्ञात लोगों के खिलाफ यह मामला दर्ज हुआ इस पर एसपी चारू निगम व अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अछल्दा थाना अध्यक्ष सत्यप्रकाश के नेतृत्व में टीमों का गठन कर बदमाशों की तलाश शुरू की गई।

यह भी देखें : औरैया में जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने परीक्षा केन्द्रों का सघन निरीक्षण किया,सीसीटीवी कैमरों का स्टेटस देखा

जांच के दौरान कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिली जिसके आधार पर पुलिस ने समोद सिंह उर्फ सुबोध पुत्र श्याम सिंह तथा रवि यादव पुत्र राजेश कुमार निवासी ग्राम छुटका मढ़ा थाना अछल्दा तथा अंशुल पुत्र सत्यवीर निवासी ग्राम मोर्चा नगरिया थाना एरवाकटरा को घेराबंदी कर दबोच लिया गया। पुलिस को दो अन्य फरार आरोपियों की तलाश है। पुलिस ने बताया कि समोद सिंह के खिलाफ नोएडा, इटावा, अछल्दा आदि में सात मुकदमे दर्ज हैं जबकि रवि यादव के खिलाफ दिबियापुर, अछल्दा में 11 मुकदमा दर्ज हैं। अंशुल के खिलाफ भी कई मामले हैं।

You may also like

Leave a Comment