Home देशशहर और राज्यउत्तर प्रदेशमैनपुरी भाई का शव लेकर गांव आ रहे भाई की सड़क हादसे में मौत

भाई का शव लेकर गांव आ रहे भाई की सड़क हादसे में मौत

by Ritesh Kumar Bhanu
भाई का शव लेकर गांव आ रहे भाई की सड़क हादसे में मौत
भाई का शव लेकर गांव आ रहे भाई की सड़क हादसे में मौत

मैनपुरी | किशनी थाना क्षेत्र के गांव असैन्धी निवासी भाजपा समान मण्डल महामंत्री ब्रजेश चौहान उर्फ बीनू पुत्र रामप्रकाश के दो भाई गुरुग्राम में नौकरी करते थे।उनके 55 वर्षीय बड़े भाई अरुण कुमार खुद की कैब चलाते थे।वहीं एक और भाई संजीव चौहान प्राइवेट कम्पनी में कार्य करते थे।अरुण कुमार सिंह की शनिवार को हृदयगति रुकने से मौत हो गयी थी।जिनके शव को लेने भाजपा नेता बीनू चौहान गुरुग्राम गए थे।

यह भी देखें : दूसरे प्रांतों से तस्करी कर लाई गई बियर बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

वापस आते समय एम्बुलेंस में संजीव चौहान तथा गांव के विनीत चौहान सबार थे अन्य परिजन दूसरे वाहनों में थे इसी दौरान कुर्रा थाना क्षेत्र के गांव जरियानीम के पास सामने से आ रहे ट्रक ने एम्बुलेंस में टक्कर मार दी। जिससे संजीव की मौके पर ही मौत हो गयी।स्थानीय लोगों व पुलिस ने गंभीर घायल विनीत चौहान व चालक रंजीत निवासी गुड़गांव को सैफई में भर्ती करवाया।

यह भी देखें : सेवानिवृत्ति 6 पुलिस कर्मियों को किया गया सम्मानित

एम्बुलेंस में फंसे संजीव को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गांव में शव पहुंचने पर घर में कोहराम मच गया एक साथ दोनों शवों का गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया तो वही एक साथ दो भाइयों की मौत होने पर गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है|

You may also like

Leave a Comment