Home देशशहर और राज्यउत्तर प्रदेशकानपुर देहात खुशी दुबे के जुबां डांस पर योगी सरकार सख्त

खुशी दुबे के जुबां डांस पर योगी सरकार सख्त

by Ritesh Kumar Bhanu
खुशी दुबे के जुबां डांस पर योगी सरकार सख्त
खुशी दुबे के जुबां डांस पर योगी सरकार सख्त

जांच करने कानपुर देहात पहुंचे डीआईजी जेल

कानपुर देहात | जेल में बिकरू कांड की आरोपी खुशी दुबे के जुंबा डांस पर योगी सरकार सख्त हो गई है। शासन ने जेल प्रशासन से इस पर रिपोर्ट मांगी है।जिसको लेकर लखनऊ से डीआईजी जेल कानपुर देहात पहुंचे और जेल में वीडियो कैसे बना और कैसे बाहर वायरल हो गया।इन बिंदुओ पर जेल प्रशासन से जवाब तलब किया है।

यह भी देखें : कानपुर देहात पिकअप और ट्रक कंटेनर में भिड़ंत, तीन की मौत 5 घायल

वी ओ -कानपुर देहात के माती जेल पहुंचे डीआईजी जेल आर.एस.छवि ने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।जो कि मीडिया पर भी चल रहा था।उसी संबंध में कानपुर देहात के माती स्थित कारावास में जांच के लिए आया हूं।उन्होंने बताया कि यह वीडियो किसी ने बनाया नहीं है,बल्कि यह यह वीडियो जेल में हो रहे कार्यक्रम के तहत बनाकर दिया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम की जानकारी जेल प्रशासन के द्वारा मीडिया कर्मियों को भी दी गई थी।

वीडियो का बाहर आना और कैदियों की पहचान जनता के बीच कराने ऐसे कई बिंदु है,जिस पर मैं जांच कर रहा हूं।इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके ऊपर कार्यवाही की जाएगी जांच के दौरान जो भी रिपोर्ट तैयार करूंगा,उस रिपोर्ट से आप लोगों को जल्द ही अवगत कराया जाएगा। कानपुर जेल में तीन दिवसीय योग शिविर लगा था।इस शिविर में कई अन्य महिला बंदियों के साथ बिकरू कांड के बाद एनकाउंटर में मारे गए अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे भी शरीक हुई।

यह भी देखें : नवांगतुक जिलाधिकारी ने जिलास्तरीय सम्पूर्ण दिवस में की शिरकत , पहले ही दिन एक्शन में दिखाई दी नवांगतुक जिलाधिकारी

खुशी ने योग क्लास के दौरान एक गाने पर जुंबा डांस किया और जुंबा डांस और योग शिविर का वीडियो भी बनाया गया। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।इस वीडियो में खुशी दुबे महिला बंदियों को जुंबा डांस सिखाते और ध्यान लगाते नज़र आ रही है।वीडियो वायरल हुआ तो इस पर कानपुर प्रशासन से लेकर लखनऊ सचिवालय तक हड़कंप मच गया था। और पूरे मामले का संज्ञान प्रदेश सरकार ने लेते हुए जांच करने के निर्देश दिए थे।

You may also like

2 comments

Leave a Comment