Home देशशहर और राज्यउत्तर प्रदेशकानपुर देहात दो दोस्त पहले आपस में झगड़े, फिर एक ने तमंचा निकालकर मुंह पर मार दी गोली

दो दोस्त पहले आपस में झगड़े, फिर एक ने तमंचा निकालकर मुंह पर मार दी गोली

by Ritesh Kumar Bhanu
दो दोस्त पहले आपस में झगड़े, फिर एक ने तमंचा निकालकर मुंह पर मार दी गोली
दो दोस्त पहले आपस में झगड़े, फिर एक ने तमंचा निकालकर मुंह पर मार दी गोली
  • कानपुर देहात के रसूलाबाद क्षेत्र की घटना
  • गोली लगने से युवक गंभीर घायल
  • घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार
  • कानपुर के हैलेट हॉस्पिटल रेफर किया गया युवक

कानपुर देहात | कानपुर देहात के रसूलाबाद क्षेत्र में दो दोस्तों के बीच मामूली कहासुनी के बाद बात इस कदर बिगड़ी की एक दोस्त ने दूसरे के मुंह में गोली मार दी। युवक को गंभीर हालत में कानपुर के हैलट अस्पताल भेजा गया है। तस्वीरों गौर से देखिए, स्ट्रेचर पर लेटा हुआ शख्स खून से लथपथ है और दर्द से कराह रहा है। दरसअल शोएब नाम का यह युवक गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया है तो वहीं स्वास्थ्य केंद्र पर गोली की सूचना पर पहुंचे भारी पुलिस बल ने मामले की जानकारी भी शुरू कर दी है।

यह भी देखें : खुशी दुबे के जुबां डांस पर योगी सरकार सख्त

आपको बता दें कि कानपुर देहात के रसूलाबाद थाना क्षेत्र के आजाद नगर का यह मामला है। जहां पर शोएब और सलीम नाम के दो दोस्त आपस में मामूली बात को लेकर झगड़ गए। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ी कि सलीम ने शोएब की कनपटी पर तमंचा तान दिया, जब तक शोएब कुछ समझ पाता और सलीम को रोक पाता उससे पहले ही सलीम ने शोएब के ऊपर फायर झोंक दिया। जिससे शोएब थोड़ा सा पीछे हटा लेकिन पास होने के चलते गोली सीधे शोएब के मुंह के अंदर जा लगी, जिसके बाद शोएब बदहवास हालत में जमीन पर गिर पड़ा।उधर गोली चलने के बाद सलीम मौके से फरार हो गया।

यह भी देखें : नवांगतुक जिलाधिकारी ने जिलास्तरीय सम्पूर्ण दिवस में की शिरकत , पहले ही दिन एक्शन में दिखाई दी नवांगतुक जिलाधिकारी

आनन-फानन में क्षेत्रीय लोग और शोएब के परिवारी जन शोएब को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रसूलाबाद ले गए जहां पर डॉक्टर ने उसे गंभीर हालत में देखते हुए कानपुर नगर हैलट हॉस्पिटल रेफर कर दिया। गोली लगने से घायल हुए शोएब की बात मानें तो सलीम ने अचानक ही उसके ऊपर बंदूक तान दी और गोली मार देंगे मार देंगे कहते हुए उसने गोली चला दी। मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी और क्षेत्राधिकारी आशा पाल ने बताया कि शोएब और सलीम दोनों दोस्त हैं और एक ही मोहल्ले में रहते हैं। किसी मामूली सी बात पर दोनों में कहासुनी हुई और जिसके बाद सलीम ने शोएब के ऊपर गोली चला दी।

You may also like

Leave a Comment