Home देशशहर और राज्यउत्तर प्रदेशकानपुरऔरैया करमपुर ओवर ब्रिज के ऊपर बाइक खड़ी पिकअप से टकराई एक की मौत, दूसरा गंभीर को किया रिफर

करमपुर ओवर ब्रिज के ऊपर बाइक खड़ी पिकअप से टकराई एक की मौत, दूसरा गंभीर को किया रिफर

by Tejas Khabar
करमपुर ओवर ब्रिज के ऊपर बाइक खड़ी पिकअप से टकराई एक की मौत, दूसरा गंभीर को किया रिफर
  • पुलिस जीप द्वारा दोनों को स्थानीय जिला अस्पताल लाया गया 
  • पुलिस ने मृतक का शव पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

औरैया। कोतवाली क्षेत्र के हाईवे रोड ग्राम करमपुर ओवरब्रिज के ऊपर शुक्रवार की दोपहर दो लोग सिकंदरा कानपुर देहात से बाइक द्वारा इटावा की ओर जा रहे थे। बाइक जैसे ही कोतवाली क्षेत्र के हाईवे रोड ग्राम करमपुर ओवर ब्रिज के ऊपर पहुंची उसी समय रोड के किनारे खड़ी पिकअप में जा घुसी। जिससे बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। दुर्घटना के दोनों घायलों को सरकारी जीप द्वारा पुलिस स्थानीय जिला अस्पताल ले आई और भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सक ने जांच के उपरांत एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया। दुर्घटना की जानकारी होने पर परिजन अस्पताल पहुंच गये।

यह भी देखें : दस सेक्टर बनेंगे यूपी को एक ट्रिलियन इकोनॉमी बनाने के सूत्रधार

पुलिस ने मृतक युवक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए शव विच्छेदन गृह भेज दिया। . जनपद कानपुर देहात थाना सिकंदरा क्षेत्र के ग्राम रजौली निवासी वीरेंद्र 57 वर्ष पुत्र स्वर्गीय भैरव प्रसाद गांव के ही अपने साथी हरदयाल 40 वर्ष पुत्र लक्ष्मन को हड्डी पसली में दर्द की दवा दिलाने के लिए अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के ग्राम प्रतापपुर जा रहे थे। वीरेंद्र बाइक चला रहा था व हेलमेट लगाए हुए था। बाइक आगे खड़ी पिकअप से जा टकराई, जिससे दोनों लोग गंभीर घायल हो गये। पुलिस जीप से दोनों घायलों को पुलिस द्वारा जिला अस्पताल लाया गया और भर्ती कराया।

यह भी देखें : गोवर्धन में चचेरी बहनो के साथ दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

अस्पताल में चिकित्सकों ने हरदयाल को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक का शव पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मुर्चरी भेज दिया। जबकि गंभीर घायल वीरेंद्र को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए कानपुर रेफर कर दिया। अस्पताल पहुंची मृतक की पत्नी कल्लो देवी ने रोते हुए बताया कि उसके छोटे-छोटे तीन बच्चे हैं, अब परिवार में कोई कमाने वाला नहीं है, वह अपना जीवन निर्वाह किस प्रकार करेंगी। महिला का रो-रो कर बुरा हाल हो रह था।

You may also like

Leave a Comment