Home देशशहर और राज्यउत्तर प्रदेशकानपुरऔरैया एयर गन से युवक की हुई मौत के मामले में हत्या की रिपोर्ट हुई दर्ज

एयर गन से युवक की हुई मौत के मामले में हत्या की रिपोर्ट हुई दर्ज

by Tejas Khabar
एयर गन से युवक की हुई मौत के मामले में हत्या की रिपोर्ट हुई दर्ज
  • मुकदमा दर्ज होने व आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद भी शव रखकर हुआ हंगामा
  • सीओ व कोतवाल ने कड़ी मशक्कत कर समझा बुझाकर लोगों को किया शांत

बिधूना,औरैया। एयर गन से निकले छर्रे से एक युवक की हुई मौत के मामले में मृतक युवक के पिता ने तीन लोगों के विरुद्ध असलहे से हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है इसके बावजूद भी मृतक के परिजनों के साथ मौजूद भीड़ द्वारा शव रखकर कई घंटे तक हंगामा काटा गया। सीओ व कोतवाल बिधूना द्वारा कड़ी मशक्कत कर लोगों को समझा-बुझाकर कर मामला शांत कराया गया। हंगामा बढ़ता देख अन्य थानों की पुलिस व पीएसी भी बुलाई गई थी वहीं बाद में अपर पुलिस अधीक्षक दिगंबर कुशवाहा भी मौके पर पहुंच गये थे। .प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को बिधूना कस्बे के मोहल्ला कुरपुरा आदर्श नगर निवासी एक लगभग 30 वर्षीय युवक की एयर गन का छर्रा लगने से मौत हो गई थी।

यह भी देखें : सेना के सतर्क जवानों ने की घुसपैठ की कोशिश नाकाम, एक जवान घायल

इस मामले में मंगलवार को युवक के पिता बालक राम शाक्य पुत्र स्वर्गीय रामस्वरूप निवासी मोहल्ला कुरकुरा आदर्श नगर कस्बा बिधूना ने बिधूना कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि उसका लगभग 30 वर्षीय पुत्र गजेंद्र सिंह 22 जुलाई 2024 को सुबह लगभग 9:30 बजे अपने घर पर नहा रहा था तभी विपक्षीगण आकाश शाक्य पुत्र बंशलाल निवासी कुरपुरा आदर्श नगर कस्बा बिधूना निशू श्रीवास्तव पुत्र महावीर श्रीवास्तव निवासी पावर हाउस के पास नवीन बस्ती पश्चिमी कस्बा बिधूना व गौरव जाटव पुत्र सर्वेश जाटव निवासी सरांय प्रथम थाना बिधूना एकराय होकर असलहों लेस होकर उसके घर में घुस आए और बिना कोई बातचीत किए सीधे उसके पुत्र गजेंद्र सिंह पर आकाश शाक्य ने गोली चला दी जो प्रार्थी के पुत्र गजेंद्र सिंह के गर्दन में लगी, जिससे उसका पुत्र तुरंत जमींदोज हो गया।

यह भी देखें : राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 के 4 वर्ष पूर्ण होने पर जिले कै विभिन्न स्कूलों में किया गया शिक्षा सप्ताह का आयोजन

प्रार्थी के घर वालों ने आनन-फानन उसे बिधूना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए उसे मिनी पीजीआई सैफई के लिए रेफर कर दिया। एंबुलेंस से सैफई ले जाते समय रास्ते में ही गजेंद्र सिंह ने दम तोड़ दिया। मौत के बाद जब लोग इकट्ठा हुए तभी अन्य एक व्यक्ति विक्की उर्फ विकास चौहान पुत्र सत्यपाल सिंह चौहान निवासी सूरजपुर कस्बा बिधूना ऐलानियां कहने लगा कि उक्त असलाह विपक्षीगणों को मैंने दिया है ऐसी स्थिति में विपक्षियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया जाना अति आवश्यक है। पुलिस द्वारा नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया किंतु इसके बावजूद भी मृतक के परिजनों के साथ भीड़ द्वारा शव रखकर मंगलवार को घंटों हंगामा काटा गया |

यह भी देखें : ग्राम पंचायत बांधमऊ में आयोजित ग्राम चौपाल में ग्रामीणों से समस्याओं की प्राप्त की जानकारी

जिस पर सीओ बिधूना अशोक कुमार सिंह कोतवाल महेंद्र सिंह निरीक्षक अपराध भूपेंद्र सिंह चौहान निरीक्षक बृजेंद्र सिंह के साथ ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और अन्य स्थानों की पुलिस बुलाई जाने के साथ पीएसी भी बुलाई गई। पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज होने और आरोपियों को पकड़कर जेल भेजे जाने के बावजूद भी घंटों चले हंगामा को शांत कराने के लिए सीओ अशोक कुमार सिंह व कोतवाल महेंद्र सिंह द्वारा हंगामा कर रहे लोगों को कड़ी मशक्कत कर समझा बुझा कर हंगामा शांत कराया गया।

You may also like

Leave a Comment