Home देशशहर और राज्यउत्तर प्रदेशकानपुरऔरैया औरैया ने गंगदासपुर को सात विकेट से हराया

औरैया ने गंगदासपुर को सात विकेट से हराया

by Tejas Khabar
औरैया ने गंगदासपुर को सात विकेट से हराया

दीपू की गेंदबाजी के चलते बड़ा स्कोर न बना सकी गंगदासपुर की टीम

अयाना। बीहड़ पट्टी के तिवरलालपुर में चल रहे टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में रविवार को औरैया और गंगदासपुर के बीच मुकाबला हुआ। जिसमें औरैया ने गंगदासपुर को सात विकेट से हरा दिया। मैच में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर दीपू को मैन ऑफ द मैच से सम्मानित किया गया।
मुकाबले का शुभारंभ तिवरलालपुर प्रधान गोपाल गुर्जर ने फीता काटने के बाद गंगदासपुर के कप्तान लला गुर्जर व औरैया के कप्तान छोटे के बीच टॉस करवाकर किया। औरैया के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी गंगदासपुर की टीम पहले ही ओवर में कप्तान लला गुर्जर के एक रन के स्कोर पर आउट होने से लड़खड़ा गई।

यह भी देखें : योगासन की स्टेट चैंपियनशिप में छवि रानी कुमकुम गुप्ता संजीवनी पोरवाल ने जीता कांस्य पदक

बल्लेबाज अ​खिल के 17 व शेरा के 11 रनों के कोई भी बल्लेबाज औरैया के गेंदबाजों का ज्यादा देर तक सामना न कर सका। पूरी टीम नौवे ओवर की दूसरी गेंद पर 57 रन के स्कोर पर आउट हो गई। औरैया के गेंदबाज दीपू ने चार विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरे औरैया के बल्लेबाज भानू ने 21 रन व गोलू ने 14 रन की पारी खेल टीम को मजबूत शुरूआत दिलाई। टीम ने आठवें ओवर की पांचवी गेंद पर सात विकेट से मैच अपने नाम कर लिया। मैच में अंपायर की भूमिका विकास दुबे, हिमांशु तिवारी ने निभाई। इस दौरान अंशुल गुर्जर, रोहित मिश्रा, रामजी मिश्रा, राम दुबे, ईशु, ​शिवम व पियूष आदि कमेटी के सदस्य मौजूद रहे।

You may also like

Leave a Comment