Home मनोरंजनबॉलीवुड सुशांत की फ़िल्म “दिल बेचारा” ने IMDB Rating पर लगाई आग मिले 10/10 रेटिंग…

सुशांत की फ़िल्म “दिल बेचारा” ने IMDB Rating पर लगाई आग मिले 10/10 रेटिंग…

by

मुम्बई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिजनी हॉटस्टार पर शाम 7:30 बजे रिलीज हो गई। फिल्म रिलीज होते ही लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। फैंस की भावनाएं उमड़ के सामने आ रही हैं। सोशल मीडिया से लेकर रेटिंग एप्स तक फैंस फ़िल्म को शिखर पर ले जाने की कोशिश कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर दिल बेचारा फ़िल्म हर तरफ छाया हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की वजह से यह फिल्म IMDB Rating पर भी अपना जबरदस्त रिकॉर्ड बनाया। इस फिल्म ने 10 में से पूरे 10 की रेटिंग लाकर एक नया कीर्तिमान लिख दिया है।

सोशल मीडिया अकाउंट चाहे वह ट्विटर हो या इंस्टाग्राम हो सब पर बस दिल बेचारा ही छाया हुआ है। लोग फिल्म का पोस्टर शेयर कर एक दूसरे को बधाइयां दे रहे हैं। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत के फैंस इस फिल्म को सिनेमाघर में रिलीज करने की मांग कर रहे थे लेकिन कोरोना वायरस की वजह से यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना संघी भी लीड रोल में है बतौर लीड रोल एक्ट्रेस का यह डेब्यू फिल्म है।

83 साल के हुए मनोज कुमार, पूर्व प्रधानमंत्री के कहने पर बनाई थी “उपकार” फ़िल्म…

हर कोई इस फिल्म के स्टोरी की तारीफ कर रहा है। दिल छू लेने वाली स्टोरी को फेमस कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा ने निर्देशित किया है। यह बतौर डायरेक्टर उनका डेब्यू है। सोशल मीडिया पर लोग दिल बेचारा की IMDB Rating शेयर कर रहे हैं.। और इसे अबतक की सबसे जबरदस्त मूवी बताया है।

कमाई के मामले में दीपिका पादुकोण ने सभी अभिनेत्रियों को छोड़ा पीछे, रचा इतिहास

फिल्म की कहानी दो कैंसर मरीजों की लव स्टोरी के ऊपर दिखाया गया है। सुशांत ने मैनी तो संजना ने किज़ू बासु का किरदार निभाया है। जो थायराइड कैंसर से जूझ रही होती है। फिल्म के कई सारे डायलॉग्स भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहे हैं। इस फिल्म ने रील और रियल लाइफ के फर्क को खत्म कर दिया है। आपको यह मूवी एक बार जरूर देखनी चाहिए। इस मूवी ने सभी को झकझोर कर रख दिया है।

You may also like

Leave a Comment