Home देशशहर और राज्यउत्तर प्रदेशकानपुरऔरैया मोदी देश को विकास के पथ पर ले जाने वाले महानायक _ अशोक सिंह राजपूत

मोदी देश को विकास के पथ पर ले जाने वाले महानायक _ अशोक सिंह राजपूत

by Tejas Khabar
मोदी देश को विकास के पथ पर ले जाने वाले महानायक _ अशोक सिंह राजपूत

दिबियापुर ( औरैया)। मोदी देश को विकास के पथ पर ले जाने वाले महानायक है। नरेंद्र मोदी देश के ऐसे पहले प्रधानमंत्री जिन्होने जिसने जम्मू कश्मीर से लेकर कन्या‌कुमारी तथा कच्छ से लेकर पूर्वोश्वर तक हर जगह की संस्कृति से लोगो को मन की बात से परिचय कराया तथा क्षेत्र के त्योहारों से परिचय करावा । पह बात अशोक सिंह राजपूत क्षेत्रीय उपाध्यक्ष भाजपा कानपुर बुदेराखंड ने दिबियापुर में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कही। क्षेत्रीय उपाध्यक्ष ने बताया कि. मोदी ने मोटे अनाज, मातृशक्तीकरण, स्वच्छता अभियान, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ खेलो इंडिया, हर घर तिरंगा, स्टार्ट अप की विस्तार से चर्चा की तथा आम नागरिकों में इन सभी कार्यकमो को लेकर उत्साह बढ़ा।

यह भी देखें : संविदा लाइन मेन कर्मचारी की हाईटेंशन लाइन में बिजली आने से हुई मौत

इसी का परिणाम है कि देश की 23 करोड़ जनसंख्या मन की बात के प्रत्येक एपीसोड को सुनती है। अशोक राजपूत ने सपा के समाजवाद को परिभाषित करते हुए कहा कि सपा का समाजबाद जनता का शोषण करके, स्वयं का हित साधना था। सपा का समाजवाद आज परिवादवाद, जातिवाद और भ्रष्टाचार का पर्याय बन चुका है आज सपा में सिर्फ लोहिया का नाम और उनके नारे सपा के साथ रह गये लोहिया के सपनों और कार्यपद्धति को पूरी तरह भुला दिया गया। पत्रकारों द्वारा पूछे गये एक सवाल के जवाब में अशोक राजपूत ने कहा कि पहले बर्दी पर गुंडागर्दी भारी थी अब गुण्डों पर बर्दी भारी है इसी का परिरणाम है कि प्रदेश में पहली बार माफिया गुण्डे जमानत रद्द कराकर जेल जा रहे है सपा बसपा के शासन काल से प्रदेश माफियाराज की गिरफ्त में था सरकार से ज्यादा माफियाओं का सिक्का चलता था सरकार में बैठे लोग हाथ डालने से डरते थे इसलिए माफियाओं से मिलकर काम करने लगे।

यह भी देखें : 11 साल के बच्चे को ट्रैक्टर ने रौंदा

पोगी आदित्यनाथ ने शपथ लेते ही सरकारी सरक्षण खत्म कर दिया तथा आर्थिक साम्राज्य की कमर तोड़ दी। क्षेत्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार ने 2014 से अब तक 49 करोड़ लोगों के जनधन के खाते खोले जबकि 2014 से पहले 50 करोड व्यक्ति बैकिंग सिस्टम का हिस्सा नहीं थे आज केंद्र और प्रदेश सरकार की 332 पोजनाओं का लाभ जनधन खाते के माध्यम से मिल रहा इससे भ्रष्टाचार पर लगाम लगा है आज जातिवाद पर विकासवाद हावी है यही विकासबाद की राजनीति 2024 के चुनाव में धर्म और जाति की राजनीति को आइ‌ना दिखायेगी। प्रेस वार्ता के दौरान दिबियापुर मंडल अध्यक्ष जगमोहन सिंह चौहान , नगर पंचायत अध्यक्ष राघव मिश्रा ,जिला अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग मोर्चा माधव राजपूत ,मंडल उपाध्यक्ष सौरभ राजपूत, जिला मंत्री युवा मोर्चा शैलेंद्र राजपूत ,गौरव चक, हरिओम राजपूत, सत्येंद्र कुमार ,अजय बाथम ,रवि कुमार सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

You may also like

Leave a Comment