Home देशशहर और राज्यउत्तर प्रदेश शाहजहांपुर में पत्नी की बेवफाई के चलते बच्चे को लेकर नदी मे कूदा

शाहजहांपुर में पत्नी की बेवफाई के चलते बच्चे को लेकर नदी मे कूदा

by Tejas Khabar
शाहजहांपुर में पत्नी की बेवफाई के चलते बच्चे को लेकर नदी मे कूदा

शाहजहाँपुर । उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के मिर्जापुर क्षेत्र में बुधवार को पत्नी की बेवफाई से आहत होकर एक युवक अपने दो वर्षीय मासूम पुत्र को लेकर रामगंगा नदी में कूद गया। क्षेत्राधिकारी अजय कुमार राय ने बताया कि मिर्जापुर थाना क्षेत्र के गांव भौती निवासी बाला अरुण का उसकी पत्नी से विवाद चल रहा था जिसके नाराज होकर अरुण अपनी सात वर्ष की बेटी और दो वर्ष के बेटे को साथ लेकर कोलाघाट पुल आया।

यह भी देखें : फफूंद चौराहे पर हाइटगेज न लगाने की व्यापार मंडल की मांग को लेकर एडीएम,एएसपी सहित पीडब्ल्यूडी अधिकारियो ने किया निरीक्षण

पुल से उसके अपनी पत्नी से फोन पर बात की और बड़ी बेटी को छोड़ दिया और दो वर्ष के बच्चे को लेकर पुल से गंगा नदी में कूद गया। नदी में आई बाढ़ के कारण पानी का बहाव बहुत तेज है। पीएसी और गोताखोरों की टीम नदी में दोनो की तलाश में जुटी है। सूत्रों से मिली जानकारी से मालूम हुआ कि अरुण की पत्नी का किसी अन्य व्यक्ति से प्रेम प्रसंग चल रहा था।तीन महीने पहले अरुण की पत्नी अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई जिसके गम ने पति ने छोटे बच्चे को साथ लेकर नदी में कूद गया जिसकी तलाश की जा रही है।

You may also like

Leave a Comment