Home देशशहर और राज्यउत्तर प्रदेशकानपुरऔरैया पत्नी मायके से नहीं आई तो युवक घर आकर फांसी पर झूल गया

पत्नी मायके से नहीं आई तो युवक घर आकर फांसी पर झूल गया

by Tejas Khabar
पत्नी मायके से नहीं आई तो युवक घर आकर फांसी पर झूल गया

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल, एक दिन पहले ही पत्नी को लेने गया था ससुराल

औरैया। जिले के दिबियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला लोहियानगर में एक युवक ने पत्नी के मायके न आने से छुब्ध होकर फांसी लगाकर जान दे दी। एक दिन पहले वह पत्नी को लेने अपनी ससुराल गया था, लेकिन वह नही आई। घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी देखें : माफियाओं को मिट्टी में मिला दूंगा

दिबियापुर के मोहल्ला लोहियानगर निवासी विष्णु पुत्र पप्पू उम्र तकरीबन 25 वर्ष जो कि मजदूरी करता था।आज सुबह विष्णु ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।मृतक के पिता ने आत्महत्या का कारण पत्नी से विवाद बताया है।पिता का कहना है कि वह आज सुबह जब काम पर गया तब उसे सूचना मिली कि उसके बड़े बेटे ने फांसी लगा ली । बताया कि उसके दो बेटे हैं मृतक विष्णु उसका शादीशुदा बड़ा बेटा है।विष्णु की पत्नी मायके (औरंगाबाद कंचौसी कानपुर देहात) में है।

यह भी देखें : संदिग्ध हालत में नव विवाहिता का शव फंदे पर लटका मिला,दहेज हत्या का आरोप

कल विष्णु जब अपनी पत्नी को लेने गया तो पत्नी ने आने से इंकार कर दिया और उससे कहा कि वह कही और रहेगी। घटना विष्णु ने कल अपने पिता को आकार बताई।पिता ने समझाबुझाकर विष्णु को सांत्वना दी और आज सुबह जब वह काम पर गया तब विष्णु ने अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।परिजनो का रो रो कर बुरा हाल था।

You may also like

Leave a Comment