Home मनोरंजनबॉलीवुड रिया चक्रवर्ती सुशांत को ड्रग आपूर्ति करती थी:एनसीबी

रिया चक्रवर्ती सुशांत को ड्रग आपूर्ति करती थी:एनसीबी

by
रिया चक्रवर्ती सुशांत को ड्रग आपूर्ति करती थी:एनसीबी

रिया चक्रवर्ती सुशांत को ड्रग आपूर्ति करती थी:एनसीबी

मुबंई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी) के आरोप पत्र में बुधवार को यहां कहा गया है कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स की आपूर्ति करती थी। एनसीबी ने ड्रग मामले में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर विशेष अदालत को बताया कि रिया को अपने भाई शोविक सहित सह-आरोपियों से गांजे की कई डिलीवरी मिल रही थी जो उन्होंने राजपूत को सौंप दी थी।

यह भी देखें : फिल्म निर्देशित करना चाहते हैं रणबीर कपूर

केंद्रीय ड्रग रोधी एजेंसी ने पिछले महीने आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दायर कर अदालत को यह जानकारी दी। उसकी प्रति बुधवार को मीडिया को उपलब्ध कराई गई। आरोप पत्र में बताया गया कि सभी आरोपी मार्च 2020 के बीच एक आपराधिक साजिश में शामिल थे और उसी वर्ष दिसंबर में ‘उच्च समाज और बॉलीवुड’ में नशीली दवाओं की खरीद, बिक्री और वितरण में एक दूसरे के साथ थे।

यह भी देखें : गुजराती फिल्म में डेब्यू करेंगे अमिताभ बच्चन

आरोप पत्र में यह भी कहा गया है कि आरोपियों ने मुंबई महानगर क्षेत्र के भीतर अवैध रुप से गांजा , चरस , कोकीन और अन्य नशीले पदार्थों का सेवन किया। इसलिए उन पर एनडीपीएस अधिनियम के तहत आरोप लगाये गये है।न्यायाधीश वी जी रघुवंशी ने आरोप पत्र को रिकॉर्ड में लेने के बाद सुनवाई 27 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दी।

यह भी देखें : एमएक्स प्लेयर ने वेब सीरीज आश्रम के लिए जीता ‘दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड्स 2022

You may also like

Leave a Comment