Home देशशहर और राज्यउत्तर प्रदेशकानपुरइटावा सपा नेता की पीट पीटकर हत्या, गाँव में पुलिस तैनात

सपा नेता की पीट पीटकर हत्या, गाँव में पुलिस तैनात

by
सपा नेता की पीट पीटकर हत्या, गाँव में पुलिस तैनात

सपा नेता की पीट पीटकर हत्या, गाँव में पुलिस तैनात

इटावा। इकदिल थाना क्षेत्र के के कल्याणपुर गांव मे एक सपा नेता की पीट-पीट कर हत्या दी गई। हत्या के शिकार हुए गिरजेश राजपूत सपा यूथ विंग के विधानसभा उपाध्यक्ष थे। एसपी सिटी कपिल देव सिंह ने बताया कि दो गुटो में हुए विवाद मे सिर पर गंभीर चोट आने के बाद गिरजेश को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहॉ पर डाक्टरो ने गिरजेश को मृत घोषित कर दिया । पुलिस पीडित परिवार की ओर से दिये गये प्रार्थना पत्र के आधार पर आरोपियो के खिलाफ कार्यवाही करने मे जुट गई है। सीओ सिटी और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है।

यह भी देखें : सर्वब्राह्मण समाज महासभा द्वारा उपनयन संस्कार का होगा आयोजन

पुलिस दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना के बाद से गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। इकदिल थाना क्षेत्र के कल्याणपुर निवासी गिरजेश कुमार पुत्र बाल किशन शास्त्री सपा की लोहिया वाहिनी में विधानसभा उपाध्यक्ष के पद पर थे। परिजनों के अनुसार उनके घर के बाहर कुछ बालू पड़ी हुई थी और सुबह मोटरसाइकिल से आते समय आरोपी फिसल कर गिर गया जिसको लेकर आरोपी और मृतक के बीच विवाद शुरू हो गया जिसके बाद मारपीट शुरू हो गई।

यह भी देखें : कलयुगी पुत्र ने शराब के नशे में चलाई गोली

इसी बीच सपा नेता की पत्नी घर से बाहर निकल आई और दूसरे पक्ष से आधा दर्जन पुरुष और महिलाएं बाहर आ गईं। गिरजेश ने पत्नी को समझा बुझा कर अंदर भेजने लगा, तभी आरोपियों ने उस पर पीछे से लाठी डंडो से हमला कर दिया। हमले में सपा नेता के सिर और चेहरे पर गंभीर चोटें आ गईं। आनन फानन में सपा नेता को घायल अवस्था में उसके पिता बाल किशन इकदिल थाने लेकर पहुंचे, जहां पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। यहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी देखें : स्टेट लेवल बास्केटबॉल टूर्नामेंट में प्रतिभाग करने के वाली टीम का स्वागत

You may also like

Leave a Comment