Home मनोरंजनबॉलीवुड महेश बाबू ने की कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ की तारीफ की

महेश बाबू ने की कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ की तारीफ की

by
महेश बाबू ने की कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' की तारीफ की

महेश बाबू ने की कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ की तारीफ की

मुंबई। दक्षिण भारतीय अभिनेता महेश बाबू ने कमल हसन की फिल्म विक्रम की तारीफ की है। महेश बाब ने फिल्म ‘विक्रम’ देखी और इसकी तारीफ की। महेश बाबू ने फिल्म की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, ‘विक्रम’ एक नए दौर की कल्ट-क्लासिक फिल्म है। मैं लोकेश कनगराज से मिलकर इस फिल्म को बनाने का पूरा प्रोसेस समझना चाहता हूं।

यह भी देखें: सारा अली खान ने वर्कआउट के बाद की तस्वीर शेयर की

यह भी देखें: जॉन-अर्जुन की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज

इस फिल्म ने मेरा दिमाग हिलाकर रख दिया है। महेश बाबू ने लिखा, ‘विजय सेतुपति और फहाद फासिल द्वारा शानदार परफॉर्मेंस। इससे बेहतर एक्टिंग हो ही नहीं सकती थी। यह आपका बेस्ट काम है। इसके सॉन्स मेरी प्लेलिस्ट में बहुत लंबे समय तक सबसे ऊपर रहेंगे।आखिरी में मैं कमल हासन के बारे में कहना चाहता हूं कि मैं इतना काबिल नहीं हूं कि आपकी एक्टिंग के बारे में कुछ कमेंट करूं।

यह भी देखें: अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन का गाना तेरे साथ हूं मैं रिलीज

सिर्फ इतना ही कह सकता हूं कि आपके एक बड़े फैन के नाते ये मेरे लिए गर्व के पलों में से एक था। सर आपको और आपकी टीम को बधाई। गौरतलब है कि ‘विक्रम’ एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में कमल हासन के अलावा विजय सेतुपति, फहाद फाजिल, कालिदास जयराम, नारायण, एंटनी वर्गीस और अर्जुन दास भी लीड रोल में हैं। फिल्म में सूर्या का एक कैमियो भी है।

You may also like

Leave a Comment