Home देशशहर और राज्यउत्तर प्रदेशकानपुरऔरैया विकास कराके जनता का जीतेंगे दिल- एमएलए गुड़िया कठेरिया

विकास कराके जनता का जीतेंगे दिल- एमएलए गुड़िया कठेरिया

by
विकास कराके जनता का  जीतेंगे दिल- एमएलए गुड़िया कठेरिया
विकास कराके जनता का जीतेंगे दिल- एमएलए गुड़िया कठेरिया

राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ पदाधिकारियों के द्वारा विधायक गुड़िया कठेरिया का किया गया स्वागत

औरैया। योगी मोदी के नेतृत्व में प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की दोबारा सरकार बनी है योगी जी ने प्रदेश में चौमुखी विकास किया था इसी को देखते हुए औरैया में विकास करके लोगों का दिल जीतूगी । यह बात भारतीय जनता पार्टी की नवनिर्वाचित विधायिका गुड़िया कठेरिया ने अमने आवास पर राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ पदाधिकारियों के द्वारा स्वागत में कही ।

यह भी देखें : बुजुर्ग देवता समान हैं, इनका सम्मान करें-जिलाधिकारी

इस अवसर पर भाजपा विधायिका ने आम जनमानस का आभार व्यक्त किया उन्होंने कहा कि मेरे दरवाजे जिले की जनता के सेवा के लिए हमेशा खुले रहेंगे पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए हमेशा तत्पर रहूंगी । वहीं कहा की दिबियापुर,बिधूना क्षेत्र से भी वह समस्याओं का निस्तारण करेगी । इससे पूर्व विधायिका ने सभी का मालार्पण कर आभार जताया व कल आवास पर होली मिलन समारोह में सभी को आमन्त्रित भी किया ।

यह भी देखें : औरैया पुलिस ने चोरी करने वाले अन्तर्जनपदीय गिरोह का किया भण्डाफोड

इससे पूर्व राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ पदाधिकारियों के द्वारा विधायक गुड़िया कठेरिया को बुके देकर स्वागत किया व अपनी पत्रिका भी सौंपी ।।इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्रेम गुप्ता, प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीराम शुक्ला, जिला संरक्षक श्रीओम चतुर्वेदी ,जिलाध्यक्ष मुकेश त्रिपाठी,जिला महामंत्री पंकज तिवारी ,जिला कोषाध्यक्ष प्रहलाद ओमर,ब्लॉक अध्यक्ष अजीतमल जितेंद्र शर्मा,श्रीश दीक्षित , अनुराग शर्मा,सुबोध बाजपेयी आदि उपस्थित रहे।

You may also like

Leave a Comment