Home देशशहर और राज्यउत्तर प्रदेशकानपुरइटावा लाॅकडाउन में पुलिस व जनता से अभद्रता करने वाले दो शराबियों को पुलिस ने भेजा जेल..

लाॅकडाउन में पुलिस व जनता से अभद्रता करने वाले दो शराबियों को पुलिस ने भेजा जेल..

by
PHOTO BY-TEJAS KHABAR

इटावा: कोरोना वायरस के कहर से जहां देश और दुनिया में इतने एहतियात बरते जा रहे हैं वहीं यूपी के इटावा जनपद में इस आपदा को लेकर लापरवाही का एक उदाहरण सामने आया है। शराब के नशे में धुत बाइक सवार दो लोगों ने न केवल लाॅकडाउन का घनघोर उल्लंघन किया बल्कि कोरोना वाॅरियर्स (पुलिस कर्मियों) व आम नागरिकों पर हमलावर होकर गाली-गलौज व हाथापाई भी की। मामला इटावा जनपद के बकेवर थानांतर्गत बकेवर चैराहा का है जहां देर शाम भरथना थाना क्षेत्र के निवासी दो युवक बाइक से शराब के नशे में आए और नशे में वहां गिर गए। इस बीच उन युवकों की बाइक में रखी शराब की बोतल भी गिरकर फूट गई। इसके बाद दोनों युवकों ने वहां तैनात पुलिस कर्मियों से उनकी बाइक उठाने व अन्य प्रकार की सहूलियतें देने की बात कही। इस पर वहां तैनात पुलिस कर्मियों ने उन दोनों युवकों को घर जाने व कोविड-19 के दौरान चल रहे नियम कानून का उल्लंघन न करने की सलाह दी।

यह भी देखें…कोरोना से पहली मौत के बाद प्रशासन ने शव को बहुत ही एहतियात से दफनाया

इस पर वे दोनों युवक भड़क गए और पुलिस कर्मियों से अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगे। इतना ही नहीं, दोनों युवकों ने वहां मौजूद आम लोगों से भी अभद्रता करते हुए गाली-गलौज की। इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो उच्चाधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई की और उन दोनों युवकों को हिरासत में लेकर न्यायलय में प्रस्तुत किया जिसके बाद दोनों को जेल भेज दिया गया। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस विभाग प्रतिबद्ध है और लाॅकडाउन जैसी महामारी में किसी प्रकार की कोई लापरवाही प्रशासन सहन नहीं करेगा। इसलिए घर पर ही रहें और सुरक्षित रहें, तभी देश और हम सब सुरक्षित रह सकेंगे..

यह भी देखें…कोरोना संक्रमण से इटावा में पहली मौत

You may also like

Leave a Comment