Home मनोरंजनबॉलीवुड जाह्नवी कपूर को साउथ फ़िल्म में लॉन्चिंग के तैयारी में है पिता बोनी कपूर

जाह्नवी कपूर को साउथ फ़िल्म में लॉन्चिंग के तैयारी में है पिता बोनी कपूर

by

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जानवी कपूर को तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्चिंग की तैयारी जोरों पर है। जानवी कपूर अब अपना जौहर साउथ इंडियन फिल्मों में दिखाएंगी। बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर और मशहूर एक्ट्रेस रहीं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को बॉलीवुड में उतरे 2 साल हो चुके हैं. उन्होंने शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘धड़क’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. यह फिल्म जुलाई 2018 में आई थी. अब इस फिल्म के रिलीज हुए करीब 2 साल हो चुके हैं. इसके बाद जानवी कपूर की कोई फिल्म नहीं आई है। जिसको लेकर उनके पिता बोनी कपूर काफी चिंतित हैं और उन्हें साउथ इंडियन फिल्म मे लॉन्चिंग की तैयारी पूरी कर चुके हैं है। लॉकडाउन के आलम को देखते हुए तय है कि आगामी अगस्त तक उनकी कोई फिल्म नहीं आ रही है. ऐसे में एक खबर ये आ रही है कि अब जाह्नवी को तेलगू फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्‍चिंग की तैयारी हो चुकी है।

यह भी देखें…अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा का मिजान जाफरी पर आया दिल

बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर बोनी कपूर की साउथ इंडियन के दिग्गजों से इस मामले पर बात चल रही है। साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि पवन कल्याण स्टारर फिल्म ‘वकील साब’ के को-प्रोड्यूसर दिल राजू उन्हें तेलगू फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च करने जा रहे हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार तेलगू सोशल थ्रिलर फिल्म के को-प्रोड्यूसर जाह्नवी के पिता बोनी कपूर हैं. बताया जा रहा है कि बोनी और दिल राजू के साझा प्रोडक्‍शन से ही रूही आफजा की एक्ट्रेस की टॉलीवुड लॉन्चिंग की तैयारी की जा रही है. हालांकि अभी इस खबर को लेकर दोनों ही ओर से पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि बोनी कपूर अपनी बेटी जानवी कपूर को तेलुगु फिल्मों में लॉन्चिंग की सारी तैयारियां पूरी कर ली है।

यह भी देखें…शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का आज है बर्थडे, अनन्या पांडे ने बधाई देते हुए लिखा तुम मेरी बच्ची की तरह हो

जानवी कपूर ने शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर के साथ अपनी पहली फिल्म धड़क से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। यह फिल्म जुलाई 2018 में रिलीज हुई थी। पलंगिया फिल्म दर्शकों पर अपना छाप नहीं छोड़ पाई थी। जिसको देखते हुए बोनी कपूर ने जानवी कपूर को साउथ इंडियन फिल्म में लॉन्चिंग की तैयारी की है।

You may also like

Leave a Comment