Home देशदिल्ली बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स मामले को लेकर सपा राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने रवि किशन को जमकर लताड़ा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स मामले को लेकर सपा राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने रवि किशन को जमकर लताड़ा

by

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में ड्रग एंगल का मामला सामने आने के बाद बॉलीवुड की कई दिग्गज NCB के रडार पर है। ऐसे में अब आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। कई दिग्गजों ने ड्रग मामले को लेकर बॉलीवुड को निशाना बनाया है। जिसके बाद समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने उन पर निशाना साधा है। जया बच्चन ने गोरखपुर के सांसद रवि किशन पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस थाली में खाया उसी में छेद कर रहे हैं।

गौरतलब हो कि संसद के मानसून सत्र के पहले दिन गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने लोकसभा में नशीले पदार्थों का मुद्दा उठाया था। रवि किशन ने कहा था कि पड़ोसी मिल्क पाकिस्तान और चीन हिंदुस्तान की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने के लिए नशीले पदार्थों की तस्करी हिंदुस्तान में करा रहे हैं। उसके बाद सांसद रवि किशन ने नशे को लेकर बॉलीवुड पर भी निशाना साधा था उन्होंने कहा था नशे की इस जंजाल में बड़ी संख्या में फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी शामिल हैं। रवि किशन के इस बयान को लेकर समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने जमकर फटकार लगाई है उन्होंने कहा कि रवि किशन जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद कर रहे हैं।

यह भी देखें…बार काउंसिल ने अजीतमल तहसील के वकीलों को दोषमुक्त किया

जया बच्चन ने किसी का नाम लिए बगैर ही फिल्म इंडस्ट्री पर टिप्पणी करने वालों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा ‘फिल्म उद्योग में लगे हुए लोग सोशल मीडिया के जरिए भड़क रहे हैं। इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले लोगों ने इसे नाली कहा है। मैं पूरी तरह से असहमत हूं। मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों को इस तरह की भाषा का उपयोग नहीं करने के लिए कहेगी। कुछ दिन पहले लोगों के लिए यही बॉलीवुड इंडस्ट्री अहम थी लेकिन लोग इस पर कीचड़ उछालने का काम कर रहे हैं।

यह भी देखें…5 साल की संविदा नियुक्ति के मसौदे का जताया विरोध, सीएम को भेजा ज्ञापन

समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद जया बच्चन में भाजपा सांसद रवि किशन को जमकर फटकार लगाते हुए कहा ‘सिर्फ इसलिए कि कुछ लोग बुरे हैं आप पूरे उद्योग की छवि को धूमिल नहीं कर सकते। मुझे शर्म आती है ऐसे लोगों पर जो फिल्म इंडस्ट्री से नाता रखते हैं और आज उसी पर कीचड़ उछालने का काम कर रहे हैं। ऐसे लोग जिस थाली में खाते हैं उसी थाली में छेद करते हैं। फिल्म उद्योग से नाता रखने वाले लोकसभा में हमारे एक सदस्य ने इसके खिलाफ बात की। यह शर्मनाक है।’ उन्होंने कहा, ‘फिल्म उद्योग लोगों के लिए रोजगार का एक स्रोत है. यह हमेशा सरकार की मदद करने के लिए आगे आया है. इसलिए, मैं आपसे उद्योग का समर्थन करने का अनुरोध करती हूं.’

You may also like

Leave a Comment